रोमांचक स्थिति में पहुंचा इंग्लैंड-पाकिस्तान का पहला टेस्ट

England vs Pakistan 1st Test| पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच चूका है। मैनचेस्टर के एजेस बाउल स्टेडियम खेले जा रहे (England vs Pakistan 1st Test) इस टेस्ट में गेंदबाज़ों का दबदबा नज़र आ रहा है। तीसरे दिन के खेल ख़त्म होने तक मेहमान पाकिस्तान टीम ने दूसरी पारी में आठ विकेट खोकर 137 रन बना लिए थे। पहली पारी की बदौलत अब पाकिस्तान टीम कुल 244 रनों की बढ़त लिए हुए है।

इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों का लचर प्रदर्शन:

इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों ने पाकिस्तान के गेंदबाज़ों के आगे आत्मसमर्पण कर दिया। पहली पारी में पाकिस्तान के 326 रनों के जबाब में इंग्लिश टीम मात्र 219 रनों पर सिमट गई। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी और यासिर शाह ने 4-4 विकेट लेकर इंग्लैंड टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। इंग्लैंड की तरफ से ओली पॉप ने सर्वाधिक 62 रन बनाए। इंग्लैंड के बल्लेबाज़ वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। आईपीएल से पहले इंग्लिश खिलाड़ियों परफॉर्मेंस कहीं ना कहीं दर्शकों के लिए निराशाजनक खबर है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में धमाका करने को तैयार है ‘किंग कोहली’

दूसरी पारी में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ी लड़खड़ाई:

पहली पारी में शानदार बल्लेबाज़ी करने वाली पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में लचर प्रदर्शन करती नज़र आई। तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक पाक टीम ने आठ विकेट गंवा दिए। पिछली पारी के शतकवीर शान मसूद इस पारी में खाता भी नहीं खोल पाए। हालांकि पहली पारी में 107 रनों की बढ़त के कारण पाकिस्तान टीम का इस टेस्ट में पलड़ा भारी नज़र आ रहा है। अब देखना है कि दूसरी पारी में क्या पाकिस्तानी गेंदबाज़ शानदार प्रदर्शन कर पाते है या नहीं…

ये भी पढ़ें: आईपीएल से पहले इस टूर्नामेंट में होगी छक्कों-चौकों की बारिश