बेनीवाल अमित शाह को ‘टैग’ क्यों कर रहे हैं ?

  • हनुमान बेनीवाल का ‘ट्वीटवार’
  • वसुंधरा के पीछे ही पड़ गए बेनीवाल

फोकस भारत। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल लगातार पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर हमला कर रहे हैं। अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने कहा कि  वसुंधरा राजे गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं। बेनीवाल ने दावा किया कि  सीकर व नागौर के एक जाट विधायक को वसुंधरा ने दूरभाष पर बात करके सचिन पायलट खेमे से दूरी बनाने की बात कही, जिस पर दोनों विधायक बीच रास्ते से वापस लौट आये। बड़ी बात ये है कि बेनीवाल ने अपने ट्वीट  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए किए हैं और वसुंधरा राजे पर गहलोत का साथ निभाने का गंभीर आरोप लगाया है।

इससे पहले भी बेनीवाल ने  माथुर आयोग, सीपी कोठारी को रीको का निदेशक बनाने तथा लोकायुक्त की सिफारिश से जुड़े कई मामलों का हवाला देते हुए कहा था  कि वसुंधरा राजे तथा अशोक गहलोत ने एक दूसरे के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालते हुए एक दूसरे को बचाया है । बता दें कि कि सीपी कोठारी को रीको का निदेशक बनाने के मामले में लोकायुक्त ने तत्कालीन सीएम वसुंधरा राजे को मामले में मुक़दमा दर्ज करने की सिफारिश की थी जिस पर सरकार ने कोई कार्यवाही नही की।

बेनीवाल ने कहा कि  भाजपा नेताओं द्वारा राजे पर 22 हजार करोड़ के भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए तब गहलोत ने माथुर आयोग का गठन किया मगर न्यायालय के समक्ष कमजोर पैरवी करके उन्होने मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया !

रिपोर्ट- फोसक भारत।

Leave a Reply