बुजुर्ग की पिटाई मामला: राहुल का ट्वीट-सच्चे रामभक्त ऐसा नहीं कर सकते, CM योगी जवाब, शर्म आनी चाहिए!

फोकस भारत। yogi adityanath rahul gandhi ghaziabad viral video गाजियाबाद में एक मुस्लिम बुजुर्ग की कथित रूप से दाढ़ी काटने, मारपीट और बदसलूकी से जुड़े वायरल वीडियो के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के आरोपों पर जवाब दिया है। दरअसल राहुल गांधी गाजियाबाद प्रकरण में एक खबर की स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए टविटर पर लिखा था कि “मैं ये मानने का तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं।  ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए क्रूरता है”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के इस ट्वीट के जवाब में योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रभु श्री राम की पहली सीख है- “सत्य बोलना” जो आपने कभी जीवन में किया नहीं, शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें”

क्या है घटना

दरअसल गाजियाबाद में एक बुजुर्ग की कनपटी पर तमंचा रखकर जय श्रीराम का नारा लगवाए जाने का मामला सामने आया था। बुलंदशहर के अनूपशहर के रहने वाले बुजुर्ग सूफी अब्दुल समद के साथ हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें बुजुर्ग द्वारा विरोध करने पर बदमाश बुजुर्ग के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। पीड़ित ने बदमाशों द्वारा दाढ़ी काटे जाने का आरोप भी लगाया था।