Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ पर खुद गहलोत ने लगाई मुहर

Rajasthan News: बीकानेर के लूणकरणसर में आरएलपी(RLP)  की ओर से आयोजित किसान महापंचायत में हज़ारों लोग उमड़े। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल(Hanuman Beniwal) ने  बीकानेर जिले के लूणकरणसर मुख्यालय पर आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि तपती धूप में हजारों किसानों और युवाओं की मौजूदगी यह दर्शा रही है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों को घर बैठाने का मन बना लिया है।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने संबोधन  कहा कि एक तरफ जहां कांग्रेस की सरकार जमकर प्रदेश में गुंडागर्दी कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी जनता के मुद्दों पर मौन है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ही धरातल पर जनहित के लिए संघर्ष कर रही है। सांसद ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले नागौर, बाड़मेर, बीकानेर तथा सीकर की किसान हुंकार रैलियों के परिणाम स्वरूप ही तत्कालीन भाजपा सरकार ने स्टेट हाइवे टोल फ्री किए और मुफ्त बिजली देने की घोषणा की और किसान कर्ज माफी के मुद्दे को देश में जीवंत किया।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वो 15 सालों से वसुंधरा और गहलोत के गठजोड़ की बात कर रहे हैं और खुद मुख्यमंत्री गहलोत ने सार्वजनिक रूप से यह कहा कि वसुंधरा राजे ने उनकी सरकार बचाई। मुख्यमंत्री की बात गहलोत वसुंधरा के गठजोड़ को प्रमाणित कर रही है, बेनीवाल ने पूर्व सीएम राजे पर भी कटाक्ष किए और कहा कि राजे ने कभी जाटों की बहू बनकर तो कभी अन्य जातियों में रिश्तेदारियां बताकर लोगों से वोट बटोर लिए लेकिन अब राजस्थान की जनता सब समझ चुकी है। उनका कोई क्रेज अब प्रदेश में नहीं रहा।

hanuman beniwal targeted bjp congress in kisan mahapanchayat RLP rajasthan