राजस्थान: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुनेश गुर्जर की कार्यशैली पर उठाए सवाल, कहा- सब डिवीजन का एक काम नहीं कर पाए फिर किस बात की मेयर

राजस्थान कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर (Municipal  Heritage Mayor Munesh Gurjar) की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। प्रशासन शहरों के संग अभियान में मंत्री के निर्देश के बाद भी सबडिवीजन का एक प्रकरण निस्तारित नहीं होने से गुस्साए खाचरियावास ने महापौर को खरी-खरी सुनाई। खाचरियावास ने कहा कि हेरिटेज में उनके मीटिंग लेने के बाद भी काम नहीं हुआ, फिर आप किस बात की मेयर हो. मंत्री खुद मीटिंग लेकर आ गया लेकिन कोई सीरियस नहीं है। मेयर आपसे काम नहीं हो रहा था तो जवाब तो दो।

दरअसल प्रशासन शहरों के संग अभियान की धीमी रफ्तार और बढ़ती पेंडेंसी से नाराज खाचरियावास (Khachariyawas reprimanded Heritage Mayor) ने मंच से ही नगर निगम अधिकारियों और महापौर की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि नगर निगम वाले क्या चाहते हैं समझ नहीं आता। मंत्री मीटिंग लेकर आ गया फिर भी एक व्यक्ति के सब डिवीजन जैसा काम भी अटका पड़ा है। क्योंकि अभियान को लेकर कोई सीरियस नहीं है, उन्होंने मेयर को लताड़ते से हुए कहा कि खुद प्रताप सिंह खाचरियावास हेरिटेज निगम आया एक मंत्री आया आपको इसकी टेंशन नहीं है, सब डिवीजन का एक काम बताया वो आपसे नहीं हो रहा है तो आप कम से कम जवाब तो दो।उन्होंने मेयर को नसीहत देते हुए कहा कि यदि कोई अधिकारी काम नहीं कर रहा है, तो उसके खिलाफ नोटशीट चलाओ, जवाब लो, फिर भी काम नहीं होता है तो यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल से कहो. उनके पास सस्पेंड करने जैसी सारी पावर है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति अपनी जमीन का सबडिवीजन चाह रहा है। सरकार तो पट्टे दे रही है, सब डिवीजन के काम में फाइल 1 साल तक रुकी रहे, इससे बड़ा पाप कुछ नहीं हो सकता।