‘जीतने के बाद कार्यालय खोलना इस बात का संकेत है कि ममता यादव विकास और विश्वास की राजनीति करने आई हैं’

फोकस भारत। राजस्थान की  राजधानी जयपुर के नगर निगम ग्रेटर की वार्ड 138 से कांग्रेस की नवनिर्वाचित पार्षद ममता यादव के कार्यालय का उद्घाटन शनिवार को बापू नगर स्थित राजेन्द्र मार्ग पर किया गया। कार्यालय का उद्घाटन पीसीसी उपाध्यक्ष और मीडिया चैयरपर्सन अर्चना शर्मा ने किया। कार्यायल उद्घाटन के अवसर पर वहां मौजूद लोगों का मास्क का वितरण भी किया गया। अर्चना शर्मा ने कहा- जीतने के बाद कार्यालय खोलना इस बात का संकेत है कि ममता यादव विकास और विश्वास की राजनीति करने आई हैं

कांग्रेस ने हमेशा विकास और विश्वास की राजनीति की है
अर्चना शर्मा ने कहा, कि कांग्रेस हमेशा से विकास और जनता की भलाई की राजनीति करती आई है। अर्चना शर्मा ने कहा कि अक्सर लोग चुनाव के वक्त कार्यालय खोलते हैं और वहीं से अपनी पूरी कार्यप्रणाली को संचालित करते हैं और चुनाव जीतने के बाद कार्यालय बंद कर देते हैं, जबकि ममता यादव ने पार्षद का चुनाव जीतने के बाद कार्यालय खोलना इस बात का संकेत है कि वह विकास की राजनीति करने आई हैं और सीधे जनता से जुड़े रहना उनका लक्ष्य है। अर्चना शर्मा ने इस अवसर पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों की हर समस्या का समाधान होगा और क्षेत्र से जुड़ा कोई भी विकास कार्य नहीं रुकेगा और किसी भी काम के लिए अब आप सीधे कार्यालय आकर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं और अपने काम करवाने के लिए सीधे कार्यालय में आकर आपके पार्षद से सम्पर्क कर सकते हैं।

सभी चुनावी वादें पूरा करूंगी
इस अवसर पर पार्षद ममता यादव ने कहा, जिस विश्वास के साथ आपने मुझे जिताया है उस पर मैं पूरी तरह खरी उतरुंगी, आपके हर काम और समस्याओं का समाधान करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। हर उस चुनावी वादे को पूरा किया जाएगा जो मैंने चुनाव के दौरान आपसे किये थे। क्षेत्र में रुके हुए विकास कार्य शुरु किये जा चुके हैं। सीवर लाइन, पानी लाइन और स्ट्रीट लाइट लगवाने जैसे रुके हुए कार्यों पर काम शुरु हो चुका है। इसके अलावा जल्द कैम्प भी आयोजित किए जाएंगे। कॉलोनी वासियों के मकानों से संबंधित समस्याओं और कार्यों का समाधान इन कैम्पों द्वारा निगम कार्यालयों से करवाया जाएगा। ममता यादव ने कहा कि कार्यालय पर कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा जाएगा। साथ ही यहां आने वालों के लिए सेनेटाइजर ओर मास्क की पूरा व्यवस्था होगी। यहां आने वाले आगंतुकों को नि:शुल्क मास्क दिये जाएंगे।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर मालवीय नगर सी स्कीम ब्लॉक अध्यक्ष लोकेश सैनी, स्वर्णिम चतुर्वेदी,वार्ड 138 अध्यक्ष पिंटू यादव जी,रतन सिंह जी, वार्ड 144 पार्षद महेंद्र हिंगोनिया, पार्षद तारा बेनीवाल, पार्षद चांद सैनी पार्षद ममता यादव, पार्षद भरत मेघवाल पार्षद करण शर्मा पार्षद अभिषेक सैनी, पूर्व जिला परिषद सदस्य हनुमान सहाय यादव सहित वार्ड के प्रबुद्ध और गणमान्य लोग मौजूद रहे।