प्रदेशभर के किन्नरों ने दी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को जल्द ठीक होने की आशीष, जलाई अखंड जोत

डेस्क। राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने 4 सितम्बर को सुबह ट्वीट करते हुए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। प्रदेशाध्यक्ष डॉ. पूनिया डॉक्टरों की सलाह के अनुसार घर में आइसोलेट है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव तो आई लेकिन उनको किसी प्रकार के लक्षण नहीं थे। लेकिन डॉ. पूनियां ने आमजन को सन्देश दिया है कि लक्षण ना होने पर भी खुद को आइसोलेट करना बेहद जरुरी है।

आपको बता दें राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के शीघ्र स्वस्थ होने कामना के लिए राजस्थान में जगह-जगह किन्नरों ने पूजा अर्चना की। जोधपुर से किन्नर समाज की गाद्दीपति कांता बुआ ने बताया कि हमने जोधपुर में मातारानी के दरबार में सतीश पूनिया जी के जल्द स्वस्थ होने के लिए अखंड जोत जलाई है। हमारे किन्नर समाज के सभी किन्नरों ने जोधपुर के अलावा ब्यावर, अजमेर, पाली, भीलवाड़ा, जयपुर सहित कई जिलों में जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं मांगी है।

 

 

उल्लेखनीय है कि डॉ. पूनियां की कार्यशैली में पार्टी के प्रति उनका समर्पण एवं जनसेवा के कार्यों को प्रमुखता से करना, ये महत्वपूर्ण बाते हैं कोरोनाकाल में लगातार कई महीनों तक डॉ पूनियां के नेतृत्व में प्रदेशभर में भाजपा द्वारा किये गये करोड़ों लोगों की जनसेवा के कार्यों की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्‌डा वर्चुअल माध्यम से संबोधन के दौरान प्रशंसा कर पीठ थप-थपा चुके हैं। और पूरी प्रदेश भाजपा टीम को बधाई भी दे चुके हैं।