जेपी नड्डा के राजस्थान दौरे की तैयारी: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं के साथ रेलवे स्टेशन पर ली चाय की चुस्कियां

 BJP पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा(JP Nadda) के दौरे की तैयारियों को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह (Arun Singh), बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां (Satish Poonia)आज सूरतगढ़, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में पदाधिकारियों के साथ आज बैठक कर रहे हैं। साथ ही कार्यक्रम स्थलों का दौरे कर तैयारियों का जायजा लिया। 10 और 11 मई को कार्यक्रम में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्रा, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा, विधायक मदन दिलावर समेत अन्य सांसद, विधायक, स्थानीय जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे।

दरअसल BJP राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बूथ मैनेजमेंट की तैयारियों में अभी से जुट गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 10 और 11 मई को राजस्थान के नहरी क्षेत्र के दौरे पर आएंगे। बीजेपी अध्यक्ष 10 मई को श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बीकानेर संभाग के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। ‘बूथ जीता तो चुनाव जीता’ थीम पर नड्डा कार्यकर्ताओं को टिप्स देंगे। राजस्थान में बीजेपी अपने 52 हजार बूथों को अब पूरी तरह सक्रिय करने जा रही है। जहां करीब 11 लाख कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज चुनाव में पार्टी को वोट दिलाने के लिए अपना रोल निभाएगी। आगामी दिनों में अलग-अलग सम्भागवार बूथ सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे। जेपी नड्डा 11 मई को हनुमानढ़ में जिला कार्यालय भवन समेत प्रदेश के कुल 10 जिला BJP कार्यालयों का भी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा 4 बीजेपी कार्यालयों का भूमि पूजन भी किया जाएगा। सुबह 11 बजे उद्घाटन कार्यक्रम होगा। जबकि सुबह 9 से ही हवन-पूजन शुरू हो जाएगा। उद्घाटन के बाद सभी कार्यकर्ताओं के लिए भोजन प्रसादी भी रखी गई है।

 

bjp rajasthan president satish poonia president jp nadda will visit hanumangarh ganganagar