राजस्थान: कैबिनेट मंत्री के बेटे की शादी में मेहमान बंदूक लेकर करते रहे डांस, जश्न में हुई जमकर फायरिंग, क्या होगी कार्रवाई?

राजस्थान के  कैबिनेट मिनिस्टर महेंद्रजीत सिंह मालवीया के बेटे और पूर्व की भाजपा सरकार में राज्य मंत्री रहे धनसिंह रावत की बेटी के रिसेप्शन में जश्न में जमकर फायरिंग की गई। बांसवाड़ा में सोमवार को शादी का रिसेप्शन था, बड़ी संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। समारोह में जमकर फायर किए गए और उस समय मंत्री मालवीय भी मौजूद थे। इस शादी समारोह के जश्न में बंदूक से गोलियां दागने के वीडियो भी सामने आए हैं। इनमें दिखाई दे रहा है कि मेहमानों के साथ घर वाले भी गेर नृत्य कर रहे हैं। इस नृत्य के दौरान कुछ लोगों के हाथ में बंदूकें हैं। इस बीच रुक कर दो लोगों ने तीन बंदूकों से एक साथ फायर किया। लोगों ने तालियां बजाकर जश्न मनाया। सवाल ये है कि क्या पुलिस कार्रवाई करेगी ?

 

क्या कहता है कानून

आर्म्स एक्ट में संशोधन के बाद केंद्र सरकार ने शादी या अन्य समारोह में किसी भी प्रकार के हथियारों से फायरिंग को बैन कर दिया था।

 

 

 

 

 

 

rajasthan minister mahendrajeet singh malviya son chandraveer dhansingh rawats daughter reception guests kept dancing with guns