इंग्लैंड-पाकिस्तान दूसरा टेस्ट, बारिश बनी विलेन

England vs Pakistan 2nd Test| पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सॉउथम्पटन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (England vs Pakistan 2nd Test) में बारिश विलेन बनी हुई है। दोनों दिन बारिश ने खेल को प्रभावित किया है। टेस्ट के पहले दो दिन में सिर्फ 86 ओवर का खेल हुआ है। इसमें मेहमान पाकिस्तान ने 9 विकेट खोकर 223 रन बनाए है। पाकिस्तान की तरफ से इस समय अंतिम विकेट के लिए रिज़वान अली 60 रन बनाकर खेल रहे है।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, इस बड़े खिलाड़ी की वापसी

पहले टेस्ट में मिली हार के बाद पाकिस्तान ने इस टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया। पाकिस्तान कप्तान का यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। लेकिन वर्षा ने कहीं ना कहीं पाकिस्तानी टीम की टेंसन दूर की है। अगर ऐसे ही मौसम ख़राब रहेगा तो टेस्ट ड्रा हो सकता है। इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन और ब्रॉर्ड शानदार गेंदबाज़ी कर रहे है। दोनों ने मिलकर 6 बल्लेबाज़ों को पैवेलियन का रास्ता दिखाया है।

ये भी पढ़ें: आज ही के दिन 30 साल पहले सचिन ने लगाया था करियर का पहला शतक

पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी की बात करें तो आबिद अली और रिज़वान अली ने साहसिक पारी खेलते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया है। आबिद अली 60 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि रिजवान अली अभी 60 रन पर खेल रहे है। अब देखना है बारिश तीसरे तीन खेल में खलल डालती है या नहीं…