Bikaner Dalit Girl Death Case : गायत्री विश्नोई बोलीं- खाजूवाला जैसी घटनाएं राजस्थान के लिए कलंक, पीड़ित परिवार को न्याय दे गहलोत सरकार

Bikaner Dalit Girl Death Case : राजस्थान में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party ) ने गहलोत सरकार को घेरा। आम आदमी पार्टी महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष गायत्री विश्नोई(Gayatri Vishnoi) ने प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि खाजूवाला में दलित युवती की गैंगरेप के बाद हत्या कर देना प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था को दर्शाता है। गायत्री ने कहा कि घटना के बाद जिनसे न्याय की उम्मीद की जाती है, वही पुलिस शिकायत दर्ज करने के बजाय मामला दबाने का काम कर रही है। उन्होंने ने कहा कि संगीन अपराधों में पुलिस की पंचायती करना बेहद शर्मनाक है। पीड़ित परिवार आज सरकार से इंसाफ की मांग कर रहा है।

गायत्री विश्नोई का कहना है कि पिछले दो महीनों मे रेप और महिला अपराधों के कई मामले सामने आए हैं। जिनमें डूंगरपुर का एक मामला सामने आया था, जहां स्कूल का अध्यापक स्कूल के बच्चों के साथ दुष्कर्म करने के बाद उनका वीडियो बनाता था। जैसलमेर में भी एक दबंग का जबरन एक बच्ची के साथ फेरे लेने का वीडियो वायरल हुआ था। गायत्री विश्नोई ने कहा कि इतना ही नहीं लक्ष्मणगढ़ से भी एक मामला सामने आया था, जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया, जबकि बालोतरा में एक महिला को जलाने का भी मामला सामने आया, उदयपुर में भी एक दलित मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया। महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये वो मामले हैं जो मीडिया के सामने आए हैं। जबकि ऐसे कई मामले होंगे जो कि सामने ही नहीं पाते।