National Herald Case: ये 8 साल का काला अध्याय है, राहुल गांधी झुकने वाले नहीं: अशोक गहलोत

National Herald Case- कांग्रेस ने नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ को लेकर बुधवार को सरकार पर तीखा प्रहार किया और आरोप लगाया कि जनता के हक की लड़ाई नरेंद्र मोदी सरकार को रास नहीं आ रही तथा जांच एजेंसियां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा भाजपा के अग्रिम संगठन के तौर पर व्यवहार कर रही हैं। मुख्य विपक्षी दल ने यह दावा भी किया कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने से रोका जा रहा है, उसने यह भी कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी झुकने वाले नहीं हैं.,राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ संयुक्त मीडिया वार्ता में कहा कि यंग इंडियन एक गैरलाभकारी कंपनी है जिसमें कोई एक रुपये नहीं ले सकता, फिर धनशोधन कैसे हो सकता है?

उन्होंने सवाल किया कि क्या कभी ऐसा हुआ कि किसी दल के नेताओं को उनके मुख्यालय जाने से रोका गया? हमें सोचना पड़ेगा कि देश किस दिशा में जा रहा है? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गहलोत ने कहा कि ईडी की ओर से नोटिस कांग्रेस के नेताओं को निशाना बनाकर दिए गए, ये हरकत इन पर भारी पड़ेगी, जनता सब समझ चुकी है।

गहलोत ने कहा कि ये 8 साल का काला अध्याय है, इतिहास में इस 8 साल को अगर देखा जाएगा तो ये काला अध्याय के रूप मे देखा जाएगा क्योंकि इसमें संवैधानिक धज्जियां उड़ रही है, लोकतंत्र खतरे में हैं और पूरे देशवासी बहुत दुखी हैं और तनाव में है।