एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण!

डेस्क। बॉलीवुड में अभिताभ बच्चन के बाद जिस अभिनेता का नाम आता है वो है किंग खान यानी शाहरुख़ खान। शाहरुख़ खान की फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार करते है। हालांकि अभी सालभर से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब जल्द ही वो एक फिल्म में नज़र आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नज़र आ सकती है।

अब खबर आ रही है कि एक्टर अब जल्द ही तमिल डायरेक्टर के किसी प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं और खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हो सकती हैं। अगर इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका पादुकोण एक साथ काम करते है तो ये उनकी चौथी फिल्म होगी, जिसमें दोनों एक साथ नज़र आए है। इससे पहले ये दोनों ओम शांति ओम, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैपी न्यू ईयर’ में साथ नज़र आ चुके हैं।

अगर शाहरुख़ खान की बात करें तो उनकी लास्ट मूवी जीरो थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। उसके बाद से अब शाहरुख़ खान के फैन्स उनकी फिल्म के लिए तरस गए है। वहीं दूसरी तरफ दीपिका भी काफी दिनों से फिल्मों से दूर है। उनकी आखिरी फिल्म छपाक थी। अभी दीपिका पादुकोण एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त बताई जा रही है।