राजस्थान : अखबार की पहल को सरहाया BJP प्रदेशाध्यक्ष ने, न्यूजपेपर के साथ फ्री में बांटे मास्क

फोकस भारत समाचार पत्र ने अपने पांच वर्ष पूर्ण कर लिए है। पांच वर्ष पूर्ण होने के मौके पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने फोकस भारत के कार्यालय पहुंचकर समाचार पत्र के विशेषांक का विमोचन किया। एवं फोकस भारत की टीम को बधाई दी। इसके साथ ही सतीश पूनिया ने फोकस भारत के डिजिटल प्लेटफार्म की भी रीलॉन्चिंग की।

फोकस भारत की मास्क वितरण पहल को सरहाया:

सतीश पूनिया ने फोकस भारत समाचार पत्र के पांच वर्ष पूर्ण होने पर विशेषांक के साथ मास्क वितरण पहल की काफी प्रशंसा की। कोरोना महामारी के दौरान फोकस भारत ने अपने इस विशेषांक के साथ मुख्य पृष्ठ पर मास्क लगाकर समाज में कोरोना से बचने का एक सन्देश दिया था। डॉ. पूनिया ने कहा कि ये वाकई एक शानदार पहल है। पूनिया ने इस अवसर पर कहा कि ”पांच वर्ष पूर्व भी आज ही के दिन 28 अगस्त को फोकस भारत के पहले साल लॉन्चिंग के कार्यक्रम में शिरकत की थी। और आज पांच साल बाद ये मौका दुबारा मिला है।

फोकस भारत की डिजिटल प्लेटफार्म पर शानदार शुरुआत:

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने समाचार पत्र के साथ फोकस भारत के डिजिटल प्लेटफार्म की रीलॉन्चिंग भी की। डॉ. पूनिया ने कहा कि ”फोकस भारत समाचार पत्र के साथ अब डिजिटल प्लेटफार्म पर भी आमजन की आवाज़ बनेगा। और पत्रकारिता के नए आयाम को छुएगा। इस अवसर पर फोकस भारत की चीफ एडिटर कविता नरूका ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का स्वागत किया। और साथी पूरी टीम को डिजिटल प्लेटफार्म की शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दी।