जानिए कौन है अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को उल्लू कहने वाली ये महिला

डेस्क। अमेरिका का दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश है। अमेरिका के राष्ट्रपति की अहमियत भी खूब है। लेकिन एक महिला ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को उल्लू शब्द से संबोधित किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये महिला अमेरिकन न्यूज़ चैनल में एंकर के रूप में कार्यरत है जिसका नाम टॉमी लेहरन बताया जा रहा है।

महिला ने आखिर ट्रंप को क्यों कहा उल्लू?

बताया जा रहा है कि टॉमी लेहरन ट्रंप की तारीफ करना चाह रही थीं, और भारतीय मूल के लोगों को रिझाने के लिए उल्लू शब्द का इस्तेमाल किया लेकिन अब इसका इस्तेमाल टॉमी लेहरन के लिए ही उल्टा पड़ गया है। लोग सोशल मीडिया पर एंकर को जमकर ट्रोल करने लगे। लेहरन ने गलती से ट्रंप को ‘उल्‍लू’ कह दिया। उन्‍हें इसका पता नहीं था कि भारत में उल्‍लू शब्‍द को मूर्खों के लिए इस्‍तेमाल किया जाता है। उल्‍लू शब्‍द लोगों का मजाक उड़ाने के लिए इस्‍तेमाल किया जाता है। अब उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है।

वायरल हुए वीडियो में टॉमी लेहरन ने कहा, ”भारत के मेरे सभी फैंस को हेलो, मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि आपने ”मेक अमेरिका ग्रेट अगेन”  एजेंडे का समर्थन किया है। क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप का कैंपेन अमेरिका को महान रखने पर है। क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप Owl की तरह बुद्धिमान हैं, जिसे आप लोग हिन्दी में उल्लू कहते हैं।”