बिहार चुनाव 2020: जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान, बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी मिलकर लड़ेंगे चुनाव

Bihar Election 2020 JP Nadda| कोरोना के चलते अभी बिहार चुनाव की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन सभी राजनैतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में लग गए है। रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  (Bihar Election 2020 JP Nadda) ने वर्चुअल मीटिंग में हिस्सा लिया। जेपी नड्डा (Bihar Election 2020 JP Nadda ) ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी, जेडीयू और लोजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। इन दिनों लोजपा और जेडीयू के बीच अनबन की खबर पर भी इसके साथ विराम लग गया है।

 

बिहार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ”जब भी भाजपा, नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें है तब हमारी जीत हुई है। आगे उन्होंने कहा कि एक बार फिर आगामी चुनाव में हम तीनों पार्टी (बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी) मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। इसके साथ ही नड्डा ने नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ने की बात की।

 

जेपी नड्डा ने कोरोना के ऊपर भी बात करते हुए कहा कि ‘कोरोना संक्रमण काल में चुनाव होने वाले हैं और यह एक बहुत बड़ी चुनौती है। अभी बिहार में लॉकडाउन चल रहा है। उसके खत्म होने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार जाएंगे।