अथिया शेट्टी ने स्विमसूट में शेयर की फोटो, केएल राहुल ने लिखा कुछ ऐसा

Kl Rahul Athiya Shetty| बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है। कई क्रिकेटर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपना हमसफर बना चुके है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसका एक उदाहरण है। अब एक और क्रिकेटर और अभिनेत्री के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है। ये जोड़ी है केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Kl Rahul Athiya Shetty)। हालांकि दोनों ने अभी अपने रिलेशनशिप का खुलकर इजहार तो नहीं किया है। लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटोज पर खूब कमेंट करते है।

 

एक बार फिर केएल राहुल ने अभिनेत्री अथिया शेट्टी की फोटोज पर कमेंट किया है। केएल राहुल का ये कमेंट अब जमकर वायरल हो रहा है। अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्विमशूट में फोटो शेयर की। इस फोटो को देखकर केएल राहुल कहा रुकने वाले थे, उन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ”जेफ़्रा। जेफ़्रा स्पेनिश शब्द है, जिसका मतलब होता है बॉस।

 

ये पहला मौका नहीं था, जब केएल राहुल ने अथिया शेट्टी की फोटोज पर कमेंट किया हो। इससे पहले भी कई बार दोनों एक-दूसरे की फोटोज पर कमेंट कर चुके है। दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी है। पिछले 2-3 साल से कई बार एक-दूसरे के साथ देखे जा चुके है। दोनों की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है।

 

दुनिया का तीसरा और भारत का पहला सबसे ज्यादा नापसंद वाला वीडियो बना सड़क-2 का ट्रेलर