गुंजन सक्सेना फिल्म विवादों में, भारतीय वायुसेना ने जताई आपत्ति

Gunjan Saxena Movie Review| बॉलीवुड में आजकल ज्यादातर फ़िल्में रिलीज़ होने के साथ ही विवादों में आ जाती है। 12 अगस्त को रिलीज हुई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की स्टारर फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena Movie Review) भी अब विवादों में फंसती नज़र आ रही है। इस फिल्म को लेकर भारतीय वायु सेना आपत्ति जताई है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह की मौत के मामलें में एक और बड़ा खुलासा, कौन कर रहा था उन्हें ब्लैकमेल?

मिली जानकरी के अनुसार इस फिल्म में वायुसेना की गलत छवि दिखाई गई है। वायुसेना को ओर से सेंसर बोर्ड पत्र लिखा गया है, जिसमें उन्हें इस फिल्म को लेकर कई बड़ी बाते की हैं। 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी लड़ाकू पायलट गुंजन सक्ससेना पर आधारित है। इसमें जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में वायुसेना को गलत तरीके से दिखाए जाने का आरोप है। खबरों के मुताबिक फिल्म के अंदर जो लड़का-लड़की में भेदभाव वाला मुद्दा उठाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि गुंजन सक्सेना को बतौर पायलट बनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:आखिर कब उठेगा सुशांत की मौत के रहस्य से पर्दा..?

कोरोना महामारी के चलते इस मूवी की रिलीज डेट को आगे भी बढ़ाया गया। लेकिन फिर भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई। आखिरकार इस मूवी को ऑनलाइन ही रिलीज करने का फैसला लिया गया। अब देखना है कि भारतीय वायुसेना की तरफ से कि गई शिकायत पर सेंसर बोर्ड क्या कड़ा फैसला लेता है।