बेहद खास सब्जेक्ट पर बनी पंजाबी फिल्म में नजर आयेंगे गेवी चाहल

बेहद खास सब्जेक्ट पर बनी पंजाबी फिल्म में नजर आयेंगे गेवी चाहल

फोकस भारत। पंजाब के गबरु जवान और बॉलीवुड में सलमान खान,कैटरीना कैफ के साथ बड़े पर्दे की कई फिल्मों में अपनी चमक बिखेर चुके गेवी चाहल। एक बार फिर पंजाब कि फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाएंगे । जल्द पर्दे पर आ रही फिल्म नानक नाम जहाज फिल्म में गेवी बेहद संजीदा किरदार मे दिखाई देंगे। गेवी चाहल से खासबातचीत की अमरदीप शर्म ने।

जिसमें उनके साथ मुकेश ऋषि भी है। गेवी चाहल से खास बातचीत करते हुए उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड से वापस पंजाब की इंडस्ट्री में जाना कैसा लग रहा है ? तो उनका जवाब था कि पंजाब के लोग सोचते थे कि बॉलीवुड जाकर मैंने बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है जिसकी वजह से मैं पंजाब की फिल्में नहीं करना चाहता लेकिन ऐसा नही है। मैं पंजाब से निकला हुआ हूं। पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री ने जो मुझे प्यार दिया उसकी बदौलत आज मैं बड़े पर्दें पर लोगों के साथ काम कर रहा हूं। वापस से एक बेहतरीन फिल्म पंजाब में करने का मुझे मौका मिला है।

आगे गेवी चाहल कहते है कि ये फिल्म मुझे करने में काफी आनन्द आयेगा। क्योंकि ‘नानक नाम जहाज’ पहले भी ब्लॉकबस्टर फिल्म रह चुकी है। जिसे कई नेशनल अवॉर्ड मिले है। ये फिल्म उस फिल्म की रीमेक भले ही ना हो लेकिन ये फिल्म आपकी भक्ति को परिभाषित करती है। ईश्वर के नाम पर बन रही इस फिल्म में किरदार बेशक संजीदा है । कहानी बेहद दिलचस्प है। और दिल को छूती है।

गेवी चाहल बताते है कि ऐसा नहीं है कि मैं पंजाबी फिल्में नहीं करना चाहता या मैेने पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। हाल ही में मैंने कई पंजाबी फिल्में साइन की है। बेहतरीन स्क्रिप्ट जो मेरे सामने आती है। तो मैं मना नही करता ।

दरअसल गेवी चाहल ने सलमान खान के साथ एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, ये है इंडिया में उम्दा अभिनय किया है। वहीं सामूहिक मंच से सलमान खान ने भी गेवी चाहल की काफी तारीफ की है। । मसलन संजय दत के साथ थोर बाज में भी गवी चहन ने शूटिंग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *