हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस ने किया कुमारी शैलजा का स्वागत, नारीशक्ति का बढ़ेगा मनोबल

हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस ने किया कुमारी शैलजा का स्वागत, नारीशक्ति का बढ़ेगा मनोबल

फोकस भारत । विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा कांग्रेस में बड़ा बदलाव हुआ है। पार्टी की वरिष्ठ नेत्री कुमारी शैलजा  को हरियाणा कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा  विधानसभा में विपक्ष के नेता रहेंगे। इसके अलावा हुड्डा चुनाव प्रबंधन कमेटी के प्रमुख भी होंगे।

 

प्रदेश महिला कांग्रेस ने किया स्वागत

हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने मुंह मीठा कराकर कुमारी शैलजा का स्वागत किया। दरअसल प्रदेश कांग्रेस की कमान कुमारी शैलजा को देने के बाद प्रदेश की महिलाओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। महिलाओं के साथ कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा ये कहना था सुमित्रा चौहान का। प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में आलाकमान ने कुमारी शैलजा को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाकर प्रदेश में नए राजनीतिक समीकरण खड़े कर दिए है। सुमित्रा चौहान ने कहा कि इस फैसले से पार्टी को निश्चित तौर पर चुनाव में फायदा होगा। इस मौके पर सुमित्रा चौहान के साथ डॉ. नीना राठी ने भी कुमारी शैलजा का स्वागत किया।

 

बता दें कि कुमारी शैलजा की गांधी परिवार की बहुत नजदीकी मानी जाती हैं। सोनिया गांधी  के करीबी नेताओं में उनकी गिनती होती है। शैलजा ने अशोक तंवर का स्थान लिया है। दूसरी तरफ़, हुड्डा ने किरण चौधरी का स्थान लिया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *